जेएसडब्ल्यू एवरग्लो राजस्थान में लॉन्च किया गया

जयपुर, 4 मई। 12 अरब डॉलर के जेएसडब्ल्यू समूह के भारत के प्रमुख इस्पात उत्पादक और प्रमुख कारोबार जेएसडल्ब्यू स्टील ने अपने मूल्यवर्धित इस्पात पोर्टफोलियो को मजबूती देने की ओर अपना ध्यान केंद्रित किया है। अपने मूल्यवर्धित पोर्टफोलियो को बेहतर बनाने की रणनीति के अंतर्गत जेएसडब्ल्यू स्टील ने आज राजस्थान में जेएसडब्ल्यू एवरग्लो लॉन्च किया। जेएसडब्ल्यू एवरग्लो एक कलर-कोटेड स्टील उत्पाद है जिसका लक्ष्य आधुनिक भारत के लिए खूबसूरत और नवोन्मेषी रुफिंग और वॉल सॉल्यूशंस मुहैया कराना है। जेएसडब्ल्यू एवरग्लो जेएसडब्ल्यू स्टील की ओर से 10 वर्षों की वारंटी के साथ आता है, यह भारत में पहली बार है जब एक स्टील कंपनी रिटेल ग्राहकों को एक दशक की वारंटी की पेशकश कर रही है। 
जेएसडब्ल्यू की खास बात यह है कि उत्पाद विभिन्न रंगों में उपलब्ध है जो घर को पहले के मुकाबले कहीं अधिक खूबसूरत बनाता है। लंबे समय तक टिकाऊ बनाने के लिए जेएसडब्ल्यू एवरग्लो शीट सुरक्षा की 8 सतहों के साथ आते हैं। प्रत्येक सतह देश में उपलब्ध सर्वश्रेष्ठ गुणवत्ता मुहैया कराने के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए हैं। एवरग्लो के उत्पाद 11 हाई प्रेशर टेस्ट से होकर गुजरते हैं जिससे उच्चतम गुणवत्ता के मानक बनाए रखे जा सकें। जेएसडब्ल्यू समूह नवोन्मेष के मामले में अग्रणी रहा है। जेएसडब्ल्यू स्टील भारत में उत्पादों की व्यापक श्रृंखला की पेशकश करता है। पिछले कुछ वर्षों के दौरान जेएसडब्ल्यू स्टील ने एक मजबूत मूल्यवर्धित स्टील उत्पाद पोर्टफोलियो तैयार करने के लिए अपनी प्रौद्योगिकी क्षमता का लाभ उठाया है। कंपनी ने होम एप्लायंसेज, सौर उद्योग, ऑटोमोटिव उद्योग जैसे विभिन्न कार्यों के लिए नवोन्मेशी उत्पाद पेश किए हैं। 
जेएसडब्ल्यू एवरग्लो की पेशकश के बारे में जयंत आचार्य, निदेशक-कॉमर्शियल एंड मार्केटिंग, जेएसडब्ल्यू स्टील ने कहा, स्टील रोजाना की जिंदगी का एक एकीकृत हिस्सा है और जेएसडब्ल्यू भारतीय उपभोक्ताओं तक विश्वस्तरीय इस्पात उत्पाद पहुंचाने के लिए जानी जाती है। हम इस्पात को खूबसूरत बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रहे हैं।
 हमारी प्रोडक्ट डेवलपमेंट टीम उपभोक्ताओं की बदलती इच्छाओं पर करीबी नजर रखती है। वे उपभोक्ताओं की इच्छाओं का इस्तेमाल कड़े गुणवत्ता मानकों के साथ नए विचारों को जोड़कर नवोन्मेशी उत्पाद विकसित करने के लिए करते हैं। हमारे अध्ययन से जो सबसे प्रमुख बात हमारे सामने आई वह यह थी कि डिजाइन को लेकर सजग उपभोक्ता इस्पात की छतों के निचले हिस्से से नाखुश रहते हैं। यही बात है जिसे अब हमने बदला है। जेएसडब्ल्यू एवरग्लो की लॉन्चिंग के साथ हम एक कदम आगे बढ़ रहे हैं जहां इस्पात न सिर्फ  बाहर से खूबसूरत दिखेगा बल्कि भीतर से भी।
नवोन्मेशी पेशकश के बारे में विनय श्रॉफ, कार्यकारी उपाध्यक्ष-सेल्स एंड मार्केटिंग, जेएसडब्ल्यू स्टील ने कहा, जेएसडब्ल्यू स्टील को दुनिया भर में उच्च स्तरीय मूल्यवर्धित स्टील के मामले में अग्रणी के तौर पर जाना जाता है। हम भारत में कुछ सबसे अग्रणी इस्पात उत्पाद लॉन्च करने के लिए बेहतरीन प्रौद्योगिकियों का लाभ उठाते हैं। पिछले दो दशकों से अधिक समय से हमने गालवॉल्यूम और कलर कोटेड उत्पाद पेशकर रुफिंग और वॉल श्रेणी में बदलाव का नेतृत्व किया है। आज जेएसडब्ल्यू एवरग्लो की पेशकश के साथ हम एक बार फिर रुफिंग और वॉल मार्केट में प्रौद्योगिकी के लिहाज से बेहतर उत्पाद के माध्यम से बदलाव लाने का वादा करते हैं जो लंबे समय तक टिकने और गुणवत्ता का भरोसा दिलाता है।